Wednesday, September 28, 2022

Rajasthan Breaking News: कांग्रेस की गौरव यात्रा का आज राजस्थान से हरियाणा में प्रवेश, शाहजहांपुर बॉर्डर पर विदाई कार्यक्रम का आयोजन

राजस्थान की इस वक्त की बड़ी खबर में आपको बता दें कि कांग्रेस की आजादी की गौरव यात्रा का आज राजस्थान में अंतिम दिन है। आज कांग्रेस की आजादी की गौरव यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेंगी। जहां हरियाणा कांग्रेस कमेटी के द्वारा भव्य स्वागत किया जायेंगा। वहीं, आज राजस्थान में शाहजहांपुर बॉर्डर पर विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सीएम गहलोत, मंत्री शंकुतला रावत सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि 6 अप्रैल को गुजरात के साबरमती से शुरू हुई कांग्रेस की सेवादल इकाई द्वारा संचालित यात्रा का 29 मई को दिल्ली राजघाट पर समापन होगा। इस दौरान राजस्थान के रास्ते हरियाणा में 25 मई को प्रवेश करने पर यात्रा का बावल विधानसभा के प्रभारी एमएल रंगा, रेवाड़ी विधानसभा में विधायक चिरंजीव राव व ओपी यादव, पटौदी विधानसभा में सुधीर चौधरी, बादशाहपुर विधानसभा में विरेंद्र यादव तथा गुरुग्राम विधानसभा में कुलराज कटारिया, पंकज डावर व निशित कटारिया के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा। इस दौरान कांग्रेस के 175 सेनानी पैदल चलकर 58 दिन की यात्रा पूरी करेंगे।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस की तिरंगा गौरव यात्रा भाजपा के फर्जी राष्ट्रवाद को बेनकाब करने का काम करेगी। भाजपा द्वारा आज पूरे देश में धार्मिक एवं जातीय उन्माद फैलाकर देश की जनता का वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाया जा रहा है। कांग्रेस की तिरंगा गौरव यात्रा देश की जनता को सामाजिक सौहार्द, शांति और भाईचारे का संदेश देगी। महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 1982 में गैस सिलिंडर आने के बाद से 2014 तक 33 वर्षो में केवल 360 रुपये कि बढ़ोतरी हुई थी।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts