Monday, September 26, 2022

Rajasthan Breaking News: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला का कोटा दौरा, कैंप कार्यालय में ​की लोगों से मुलाकात और जनसुनवाई

राजस्थान की इस वक्त की बड़ी खबर कोटा जिले से सामने आ रहीं है। जहां आज एक बार फिर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला अपने संसदीय क्षेत्र कोटा बूंदी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज कैंप कार्यालय पर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने लोगों से मुलाकात करते हुए जनसुनवाई की है। उनकी परेशानियां सुनकर उनका निस्तारण करने के आदेश संबधित अधिकारियों को दिए है। कैंप कार्यालय में बड़ी संख्या में संसदीय क्षेत्र कोटा बूंदी के लोग बिरला के पास में पहुंचे हैं।

मीडिया से बात करते हुए बिरला ने कहा कि सभी सांसदों को जनता के बीच में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहती है कि किस तरह से लोगों के जीवन स्तर को बढ़ाया जा सके। समय-समय पर लोगों के बीच जाएं उनकी समस्याएं सुनें और आखरी तबके तक के जीवन में किस तरह परिवर्तन किया जाए और इस और काम करें। आज वे बूंदी स्थित बिजासन माता के मंदिर में दर्शन करने के लिए भी जा सकते है। ट्रिपल आईआईटी पर बिरला बोले कि ट्रिपल आईआईटी में काफी विलंब हो चुका है। ट्रिपल आईआईटी शुरू होने से रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। नई संभावनाओं के द्वार खुलेंगे, कोशिश की जाएगी की अगले वर्ष से ट्रिपल आईआईटी कोटा में शुरू हो सके।

आपको बता दें कि इससे पहले ओम बिरला कल जयपुर के दौरे पर रहें है। जयपुर में डाॅक्टर्स वेलफेयर अथाॅरिटी की ओर से आयोजित समारोह में चिकित्सकों का सम्मान किया। साथ ही, डाॅक्टर्स की राष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिता टेबलिंटन की वेबसाइट का भी शुभारंभ किया। इस दौरान आमजन को स्वस्थ रखने में डाॅक्टर्स की महत्वपूर्ण भूमिका व योगदान का भी उल्लेख किया। इसके अलावा जयपुर में माहेश्वरी समाज के बहुउद्देशीय शैक्षणिक संस्थान का लोकार्पण किया।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts