Wednesday, September 28, 2022

हिंदू समाज पर हो रहे अत्याचारों को रोकने में असमर्थ राजस्थान सरकार- विश्व हिंदू परिषद

जयपुर के कोटपूतली में विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर प्रदेश व्यापी ज्ञापन के चरण में एसडीएम ऋषव मंडल को विश्व हिंदू परिषद के प्रांत उपाध्यक्ष पूरणमल भरगड़ की अगुवाई में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान भरगड़ ने राजस्थान सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि, “सरकार वर्ग विशेष लक्ष्य बनाकर हिंदू समाज पर किए गए हमलों को संरक्षण देने का काम कर रही है.

अलवर में प्राचीन मंदिर तोड़ने से लेकर नोहर, जोधपुर और छबड़ा की घटनाओं में जहां सरकार ने दोषियों पर कार्रवाई करने के बजाए हिंदू समाज को ही पाबंद किया है जो सरकार की सर्वथा हिन्दू विरोधी नीति है” वहीं इस दौरान विहिप के जयपुर प्रांत सह मंत्री राजेन्द्र प्रसाद हिन्दू ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन प्रस्तुत करते हुए कहा कि, “जहां हिंदू त्यौहारों पर सरकार धारा 144 लगाकर पाबंदी लगाती है, तो फिर कुछ संप्रदाय विशेष के त्यौहारों पर अपने यहां बुला कर खुले तौर पर बड़े आयोजन करती है. 
जो सीधे-सीधे हिंदू समाज का उपहास है” उन्होंने कहा कि सरकार इस विषय में कोई कठोर कदम नहीं उठाती है, तो विश्व हिंदू परिषद समाज के साथ मिलकर इस विषय में बड़ा आंदोलन करने को विवश होगी। 

इस मौके पर विहिप जिलाध्यक्ष रामविलास सिंघल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग सम्पर्क प्रमुख महेंद्र कुमार शर्मा, नगर कार्यवाह विजय सोनी, खण्ड कार्यवाह एड. चंद्रशेखर शर्मा, उपप्रधान प्रतिनिधि एड. राजेंद्र रहीसा, रजत जिंदल, कैलाश रहीसा, हरिराम सैनी, एड. रामलाल कसाना, एड. मुकेश सैनी, खेमचंद सैनी, रामौतार गुर्जर, सुभाष रामसिंहपुरा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़े

बजरंगदल की ट्रेनिंग पर विवाद, कर्नाटक में युवाओं को बंदूक चलाना सिखाया MLA की सफाई सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग लेना गलत नहीं है

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts