Sunday, September 25, 2022

राजस्थान न्यूज़ : जयपुर के दूदू से लापता 3 बहनों और 2 मासूम बच्चों के मिले शव, पुलिस ने कुएं से किए पांचों के शव बरामद

राजस्थान की इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी जयपुर से सामने आ रहीं है। जयपुर के दूदू थाना क्षेत्र से 3 दिन पूर्व लापता हुई तीन सगी बहनों और 2 मासूम बच्चों के शव मिले है। पुलिस ने पांचों के शव नरेना सड़क मार्ग पर एक कुएं से बरामद किए है। तीनों बहनें 25 मई को मीना मोहल्ले से लापता हुई थी। मामला सामने आने के बाद 82 पुलिसकर्मी लापता तीनों बहनों को तलाश में जुटे हुए थे। पुलिस का तलाशी अभियान 12 टीमें बनाकर चल रहा था। जिसमें पुलिस ने पांचों के शव एक कुएं से बरादम किए है।

जयपुर में एक साथ पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इनमें तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि सभी शवों की पहचान हो गई है और घरवालों को सूचना दी गई है। आज सुबह जयपुर के दूदू में तीन महिलाओं व दो बच्चों के शव मिलने की जानकारी पुलिस को मिली। यहां गांव वालों ने बताया कि कुएं में मिले सभी शव दूदू के है। इनमें तीन सगी बहनें और उनके दो बच्चे हैं।

गांववालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शवों को बाहर निकाला गया। तीनों बहनें दूदू कस्बे के मीणा मोहल्ले की रहने बहिनों के होना सामने आया है। सुबह दूदू से 2 किलोमीटर दूर नरैना रोड पर कुएं से पांचों के शव बरामद किए गए है। लोगों का कहना है कि तीनों बहनों ने बच्चों को मारकर खुद सुसाइड कर लिया। जान क्यों दी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। प्रारंभिक जांच में पुलिस सुसाइड केस मान कर मामले की जांच में जुट गई है।

दूदू पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले दोपहर में काली देवी, ममता मीणा, कमलेश मीणा घर से गायब हो गई थीं। उनके साथ चार साल का बेटा और 20 दिन का दूसरा बच्चा भी गायब था। ये सभी 25 मई को बाजार जाने का कहकर घर से निकले थे। शाम तक नहीं लौटे तो परिवार ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। जिसके बाद आज सुबह नरैना इलाके में कुएं में शव मिलने की सूचना मिली। जब मौके पर जाकर देख गया तो, कुएं से पांच शव निकले, जो कि दूदू से लापता हुई तीनों सगी बहिनों के थे।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts