Saturday, October 1, 2022

चांदना मामले में खाचरियावास बोले- ये उनका स्टाइल: कहा- उनके मुद्दे का हल निकले

खेल मंत्री अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश के बाद कांग्रेस में सियासी हलचल बढ़ गई है। जयपुर से लेकर दिल्ली तक पक्ष-विपक्ष के नेता सक्रिय हो गए हैं। इस कड़ी में प्रियंका गांधी के नजदीकी और सचिन पायलट समर्थक नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान में सीएम बदलने को लेकर ट्वीट किया है। वहीं प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि ये चांदना के काम करने का स्टाइल है, वह यूथ आइकॉन हैं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लिखा- ‘ख़राबी इंजन में है और आप डिब्बे बदलने की बात कर रहे हो।’ माना जा रहा है कि आचार्य प्रमोद ने इशारों में ही गहलोत को हटाने का मुद्दा छेड़ दिया है। खराब इंजन का जिक्र करके उन्होंने सरकार के नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।

चांदना ने गुरुवार को इस्तीफे की पेशकश करते हुए कहा था- मुख्यमंत्री जी मेरे सभी विभागों का चार्ज प्रमुख सचिव कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, वो ही सभी विभागों के मंत्री हैं।

खाचरियावास बोले- ये उनकी स्टाइल
कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा अशोक चांदना यूथ आइकॉन के रूप में काम करते हैं और यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रहे हैं। एग्रेसिव लीडर हैं। कई बार ऐसे टकराव हो जाते हैं। यह चांदना की स्टाइल है। उसका सम्मान होना चाहिए और सॉल्यूशन होना चाहिए। उन्होंने जो इश्यू उठाये हैं वो खुद चीफ मिनिस्टर भी समझते हैं।

धीरज गुर्जर को लिखा- राजस्थान में सच बोलना पाप है प्रभु
आचार्य प्रमेाद ने इससे पहले धीरज गुर्जर के अफसरशाही पर सरकार को बर्बाद करने के आरोपों वाले ट्वीट पर जवाब देते हुए राजस्थान सरकार को निशाने पर लिया था। आचार्य प्रमोद ने लिखा था- राजस्थान में सच बोलना पाप है प्रभु, आपको भी पायलट समर्थक मान लिया जाएगा।

सतीश पूनिया बोले- जहाज डूब रहा है
अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश के बाद बीजेपी एक्टिव हो गई है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने चादंना मामले में ट्वीट कर लिखा- ‘जहाज डूब रहा है… 2023 के रुझान आने शुरू।’

राठौड़ बोले- कांग्रेस के डूबते जहाज में कोई भी नहीं रहना चाहता
उपनेता प्र​तिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी पूरे मामले में गहलोत सरकार पर ट्वीट करके हमला बोला है। राठौड़ ने लिखा- ‘कांग्रेस के चिंतन शिविर के बाद कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा, रामलाल मीणा, राजेन्द्र बिधूडी के बाद अब मंत्री अशोक चांदना जी का मुखिया के खिलाफ विद्रोह का बिगुल बजाना इस बात का संकेत है कि कांग्रेस के डूबते जहाज में कोई भी नहीं रहना चाहता।

शेखावत बोले- कांग्रेस सामतंवादी
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी सरकार पर निशाना साधा। शेखावत ने ट्वीट किया- ‘लोकतांत्रिक व्यवस्था में इतनी बड़ी जिम्मेदारी संभाल रहे युवा द्वारा ये शब्द कहना कांग्रेस सरकार को सामंतवादी साबित करता है। युवा मामलों के मंत्री यदि जलालत का अनुभव कर रहे हैं तब राज्य के युवाओं का सोचिए?’

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts