Wednesday, September 28, 2022

राजस्थान रोडवेज और स्कूल बस की हुई टक्कर, 22 बच्चे गंभीर रूप से घायल, एक की मौत

अलवर जिले के शाहजहांपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 के सर्विस रोड पर राजस्थान के कोटपूतली डिपो की रोडवेज बस और शाहजहांपुर की स्कूल बस में आमने सामने टक्कर हो गई. इस भयानक सड़क हादसे में स्कूल बस पलट गई. घटना के समय स्कूल बस में तीन दर्जन से अधिक बच्चे भरे हुए थे. बस पलटने के बाद बच्चों की चीख पुकार सुनाई देने लगी, तभी हाईवे स्पीड गाड़ी में सवार एएसआई मनमोहन सिंह ने अपनी टीम की मदद से बस में फसे बच्चों को तुरन्त  निकाल कर घायलों को हाईवे स्पीड की गाड़ी से अस्पताल पहुंचा, बस में सवार दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए थे. जिनमें से एक बच्चे की उपचार के दौरान बहरोड़ के निजी अस्पताल में मौत हो गई. वहीं 22 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.
पुलिस कर रही है मामले की जांच
घटना की सूचना पर नीमराणा सीओ महावीर सिंह सहित शाहजहांपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. स्कूल बस की टक्कर की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस और पर्सनल गाड़ियों से सभी घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचा गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. इसके अलावा स्कूल बस की टक्कर की सूचना बच्चों के परिजनों को मिलने के बाद हड़कंप मच गया, सभी परिजन अपने बच्चों को देखने के लिए अस्पताल में पहुंच गए. वहीं प्रशासन भी इस पूरे मामले में नजर बनाए हुए है.

ओवरटेक करते समय पलटी बस
एएसआई मनमोहन ने बताया कि हादसा किस कारण हुआ है अभी सामने नहीं आया, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ओवरटेक करते समय संतुलन बिगड़ने के कारण एक बस पलट गई. घटना के बाद हाईवे पर चीख-पुकार मच गई. आसपास में रहने वाले लोग बच्चों को बचाने के लिए आगे आए, बच्चों को बसों से निकालकर अस्पताल के लिए भेज दिया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं प्रशासन भी इस पूरे घटनाक्रम में नजर बनाए हुए हैं.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts