Saturday, October 1, 2022

Rajasthan: उदयपुर में रिश्ते हुए तारतार, नाबालिग बेटी के साथ बाप ने किया रेप छोटी बेटी के साथ भी करता था अश्लील हरकतें

उदयपुर से ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमे अपना ही पिता कई दिनों से अपनी नाबालिग बड़ी बेटी के साथ रेप और छोटी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता रहा। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। डर के मारे बेटियों ने कई दिनों तक किसी को नहीं बताया और इस दर्द को सहती रहीं। आखिरकार बाप की करतूतों से तंग आई बेटियों ने मामा के घर जाकर आपबीती सुनाई और पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यह घटना राजस्थान के उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक इस दरिंदगी की शुरुआत साल 2018 में दो बेटियों की मां की मौत के बाद हुई थी। पिता मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। बीवी की मौत के बाद भी शराब पीकर घर आने का सिलसिला जारी रहा। बेटियां खुद बाप को दोनों वक्त का भोजन बनाकर खिलाती था, लेकिन शराब के नशे में बाप अपनी नाबालिग बड़ी बेटी को ही हवस का शिकार बना लेता था।
छोटी बेटी जिसकी उम्र मात्र 14 साल है, उसके साथ भी वह शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करता था। ऐसा एक नहीं कई दिनों तक चलता रहा। यह बात किसी को बताने पर बेटियों को जान से मारने की धमकी देता था। डरी सहमी बेटियों ने कई दिनों तक किसी को कुछ नहीं बताया। read also- सुनील शेट्टी के दामाद बनने जा रहे केएल राहुल, आथिया शेट्टी संग शादी की तैयारियां तेज!

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts