Saturday, October 1, 2022

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी का भावुक पोस्ट, कहा- ‘मुझे पापा की बहुत याद आती है’

देश के पूर्व प्रधानमंत्री व कांग्रेस नेता राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर राजीव गांधी का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “मेरे पिता एक दूरदर्शी नेता थे, जिनकी नीतियों ने आधुनिक भारत को आकार देने में मदद की।”

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, मेरे पिता एक दूरदर्शी नेता थे जिनकी नीतियों ने आधुनिक भारत को आकार देने में मदद की। वह एक दयालु व्यक्ति थे, और मेरे और प्रियंका के लिए एक शानदार पिता थे, जिन्होंने हमें क्षमा और सहानुभूति का मूल्य सिखाया। राहुल गांधी ने आगे लिखा, मुझे उनकी बहुत याद आती है। हम दोनों ने साथ में जो समय बिताया है, उसे याद करता हूं।

वीडियो में राजीव गांधी का संबोधन 
राहुल गांधी ने ट्विटर पर जो वीडियो साझा किया है, उसमें राजीव गांधी का संबोधन है। वीडियो में राजीव गांधी कहते हैं, “भारत एक पुराना देश है लेकिन एक युवा राष्ट्र है। हर जगह के युवाओं की तरह, हम उत्साहित हैं। मैं युवा हूं और मेरा भी एक सपना है। मैं भारत को मजबूत, स्वतंत्र, आत्मनिर्भर और मानवता की सेवा में दुनिया के राष्ट्रों में सबसे और सबसे आगे रहने का सपना देखता हूं। मैं समर्पण, कड़ी मेहनत और हमारे लोगों के सामूहिक संकल्प के माध्यम से उस सपने को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शनिवार को राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने लिखा, हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि।

यह भी पढ़े

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, पाकिस्तान से की भारत की तुलना, लंदन में कहा- ‘भारत अब अच्छा देश नहीं’

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts