Monday, September 26, 2022

 इन एक्टर्स ने ठुकराया टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल, आज हो रहा होगा पछतावा!

पॉपुलर शो `तारक मेहता का उल्टा चश्मा`पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में खास है. दिलीप जोशी ने तो जेठालाल के किरदार को जीवंत कर दिया है. लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि जेठालाल के लिए दिलीप जोशी पहली पसंद नहीं थे. उनसे पहले 5 एक्टर्स को ये रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने किसी ना किसी वजह से मना कर दिया.

1.राजपाल यादव

See the source image

अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को जेठालाल बनने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ठुकरा दिया था. वह अपने बॉलीवुड करियर पर ही फोकस करना चाहते थे.

2. कीकू शारदा

‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) को भी ‘जेठालाल’ का रोल ऑफर हुआ था. वह कपिल शर्मा के शो को लेकर बिजी थे, इसलिए उन्होंने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था.

See the source image

3. योगेश त्रिपाठी

See the source image

‘भाबीजी घर पर है’ और ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में नजर आने वाले योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) को ‘जेठलाल’ के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन वह एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम नहीं करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने मेकर्स को मना कर दिया

4 .एहसान कुरैशी

See the source image

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने स्टैंडअप कॉमेडियन एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) को भी अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने ‘जेठालाल’ का रोल करने से इनकार कर दिया था.

5. अली असगर

See the source image

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी यानी अली असगर (Ali Asgar) को भी जेठालाल का रोल ऑफर हुआ था. उन्होंने पहले से ही कई प्रोफेशनल कमिटमेंट्स दे रखे थे, जिसके कारण उन्हें ये रोल रिजेक्ट करना पड़ा.

रणबीर-आलिया की शादी पर संजय दत्त ने किया रिएक्ट, कपल को दी खास सलाह

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts