Saturday, October 1, 2022

IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे बंधे शादी के बंधन में, अंबेडकर को साक्षी मानकर की नए सफर की शुरुआत, जाने किस होटल में रखा रिसेप्शन

आईएएस (IAS) टीना डाबी और प्रदीप गवांडे बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने जयपुर के होटल में दोनों ने सादे समारोह में शादी की। भीमराव अंबेडकर को साक्षी मानकर दोनों ने जीवनभर साथ रहने का वादा किया।

शादी के बाद टीना और प्रदीप की तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में टीना डाबी और प्रदीप गवांडे दोनों ही सफेद कपड़ों में नजर आए। शादी की रस्मों में अंबेडकर की तस्वीर लगाने के पीछे उनके प्रति सम्मान दिखाने का मैसेज देने से जोड़कर देखा जा रहा है।

हॉलिडे इन में रखा रिसेप्शन

आपको बता दें कि कपल ने शुक्रवार को राजधानी जयपुर के बाइस गोदाम स्थित फेमस होटल हॉलिडे इन में रिसेप्शन रखा गया । रिसेप्शन में ब्यूरोक्रेसी ओर सियासत से जुड़े लोग शामिल रहे। साथ ही कई आईएएस, आईपीएस और स्टेट सर्विस के अफसर भी नजर आए।

सोशल मीडिया पर किया रिलेशनशिप का ऐलान

जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था। टीना डाबी से शादी की घोषणा के बाद प्रदीप गवांडे के फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़े थे। रिलेशनशिप की जानकारी देने के तीन दिन बाद ही दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए थे। read more- आजकल बुलडोजर की काफी चर्चा है . आइये जानते है , किसने और क्यों किया था Bulldozer का आविष्कार

प्रदीप गवांडे का परिवार मराठी है। टीना डाबी की मां भी मराठी हैं। दोनों एससी कम्युनिटी से हैं। मराठी रीति-रिवाजों का शादी की रस्मों पर असर रहा। बता दें टीना डाबी अभी वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं। उनके पति प्रदीप गवांडे उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts