Sunday, September 25, 2022

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हैं सबसे महंगे जज, जानें टीवी की दुनिया में कौन सा सितारा वसूल करता है कितनी फीस

टीवी में पिछले कुछ सालों में कई सारे मशहूर औऱ धमाकेदार रिएलिटी शोज आए हैं जो हर किसी को खूब भाते हैं. सिंगिंग और डांसिंग समते कई सारे शो इन दिनों टीवी की दुनिया पर राज कर रहे हैं और लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं. ऐसे में इन सारे रिएलिटी शोज में कई सारे मशहूर फिल्मी सितारे भी बतौर जज के तौर पर नजर आते हैं. केबीसी की कुर्सी पर बैठकर अभिताभ ने ये साबित कर दिया है कि कोई भी पर्दा बड़ा या छोटा नहीं होता है और इसी कदम पर कई सारे सितारे चल रहे हैं जो बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे पर भी काम कर रहे हैं. ऐसे में रिएलिटी शोज में नजर आने वाले आपके पंसदीदा सितारे जानें कितनी तगड़ी फीस वसूल करते हैं जज की कुर्सी पर बैठने के लिए.

रेमो डिसूजा

पॉपुलर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्होंने फिल्मों में एक से बढ़कर एक गानों पर कई सारे मशहूर सितारों को डांस करने पर मजबूर किया है. ऐसे में रोमो कई सारे टीवी शो में बतौर जज भी काम करते हैं. रेमो डिसूजा जब डांस इंडिया डांस को जज कर रहे थे। तब कहा जा रहा था कि वह 2.5 लाख रुपये चार्ज कि थे, जो अब तक की सबसे मोटी रकम मानी जाती है.

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया भी कई सारे म्यूजिक सिंगिंग रिएलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं और वो इंडियन आइडल से लेकर सारेगामापा तक को जज कर चुके हैं. ऐसे में वो जज की कुर्सी पर बैठने के करीब 4 लाख तक चार्ज करते हैं.

नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल की सबसे मशहूर जज में से एक सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में जिस तरह से धूम मचाई है ठीक उसी तरह से वो बतौर जज भी लोगों को खुब पसंद आती है. नेहा कक्कड़ अपने इमोशनल होने की वजह से भी खुब चर्चा में रहती हैं और वह एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं

रोहित शेट्टी

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी को कई सालों से जज कर रहे हैं, हालांकि बीच में इसे अक्षय कुमार औऱ प्रियंका चोपड़ा ने भी जज किया था. लेकिन रोहित ही इस शो को लेकर आ जा रहे हैं और वो दर्शक उन्हें खतरों के जज के तौर पर पसंद करते हैं. ऐसे में रोहित एक एपिसोड के लिए 9 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की मुन्नी यानि की मलाइका अरोड़ा लोगों को अपनी फिटनेस और फैशन से हर बार हैरान कर देती हैं और वो भी कई सारे शो में बतौर जज नजर आ चुकी हैं. इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज दिखाई देती हैं, इसके साथ ही वो डांस शो को भी जज करती हैं और करीब 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts