Saturday, October 1, 2022

सलमान खान की Kabhi EID Kabhi Diwali से क्यों बाहर हुए आयुष शर्मा? जाने वजह

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi EID Kabhi Diwali) को लेकर रोज एक नई खबर सामने आ रही है. पहले फिल्म में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) की एंट्री हुई. इसके बाद पता चला कि फिल्म से आयुष शर्मा को बाहर कर दिया गया है. अब आयुष के बाहर होने की वजह का भी खुलासा हो चुका है. 

क्यों फिल्म से आउट हुए आयुष?
सलमान की फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) लीड रोल में नजर आने वाले थे. तभी अचानक फिल्म से उनके आउट होने की न्यूज ने हर किसी को शॉक कर दिया. हर कोई ये जानने के लिये बेताब है कि आखिर सलमान के होते हुए आयुष फिल्म से क्यों और कैसे निकले. आपके दिल और दिमाग में उठे सारे सवालों का जवाब मिल चुका है.

ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष फिल्म के जरिये पर्दे पर ज्यादा से ज्यादा दिखना चाहते थे. इसके लिये उन्होंने मेकर्स से ज्यादा डायलॉग्स की डिमांड रखी थी. एक्टर का कहना था कि ‘अंतिम’ में अपने ग्रे शेड कैरेक्टर के जरिये उन्होंने फैंस पर गहरा प्रभाव डाला है. इसलिये ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में उनका रोल जस्टीफाई होना चाहिये. मेकर्स आयुष की ये डिमांड पूरी नहीं कर सके. जिसके बाद आयुष ने फिल्म का हिस्सा ना बनने का फैसला किया. आयुष के अलावा फिल्म से जहीर इकबाल के भी बाहर होने की खबर है.

शहनाज गिल ने शुरू की शूटिंग
बिग बॉस 13 से लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने वाली शहनाज गिल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. फिल्म में शहनाज एक साउथ इंडियन लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. खबर है कि शहनाज गिल ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का पहला शूट मुंबई में होगा. इसके बाद फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की जा सकती है. 

अब आगे देखते हैं कि सलमान खान की फिल्म को लेकर कौन सी नई अपडेट सामने आती है. जब तक के लिये इतना ही

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts