Wednesday, September 28, 2022

रणबीर-आलिया की शादी पर संजय दत्त ने किया रिएक्ट, कपल को दी खास सलाह

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस महीने की 20 तारीख तक दोनों जनम-जनम के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर-आलिया की शादी का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. आलिया और रणबीर के घरों पर शादी को लेकर तैयारियां भी साफ-साफ दिखाई दे रही हैं हालांकि अब तक रणबीर के परिवार के तरफ से इसे सीक्रेट रखा गया है. वहीं आलिया भट्ट के भाई और चाचा दोनों की शादी पर जरूर बात कर रहे हैं. हाल ही में जब बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त से रणबीर की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर मजेदार रिएक्शन दिया है.

मालूम हो कि संजय दत्त इन दिनों साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में संजय ‘अधीरा’ के रूप में एक निगेटिव रोल में देखे जाएंगे. प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फिल्म को पर्दे पर हिट बनाने के लिए मेकर्स के साथ ही साथ संजय दत्त भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह लागातार फैंस और मीडिया के बीच जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं.

संजय दत्त का रिएक्शन
‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपी खबर के अनुसार, ‘केजीएफ’ के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान जब संजय दत्त से रणबीर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा, “क्या वह शादी कर रहे हैं?” .अगर वह शादी कर रहा है, तो मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं. आलिया का जन्म मेरे सामने हुआ है वो मेरे सामने पली-बढ़ी. शादी एक वादा (कमिटमेंट) है जो वे एक-दूसरे के लिए कर रहे हैं और उन्हें उसी पर टिके रहना है. एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर सुख, शांति और वैभव में आगे बढ़ना है. जल्दी शादी करो, बच्चे बनाओ रणबीर और खुश रहो!”.

रणबीर-आलिया को ये दी सलाह
रिपोर्ट के अनुसार, जब संजय दत्त से पूछा गया कि मैरिड लाइफ में आने वाली बाधाओं के संबंध में रणबीर के लिए उनके पास कोई सलाह है तो उन्होंने, “यह दोनों तरफ से समझौता करने की बात है. पथरीले रास्ते आएंगे और जाएंगे, लेकिन किसी को झुकना होगा. मैं उन्हें केवल स्थिति का आकलन करने और उसी पृष्ठ पर रहने की सलाह दूंगा जो उस समय दी गई परिस्थिति में झुकने की जरूरत है. रास्ते में हर मोड़ के साथ, उन्हें यह याद रखना होगा कि उन्होंने एक-दूसरे के प्रति जो वादा किया है, वह बहुत महत्वपूर्ण है और यही आगे बढ़ते रहने की कुंजी है.”

यह भी पढ़े

42 डिग्री गर्मी में राजस्थान भीलवाड़ा के फ़ूड डिलीवरी करने वाले शिक्षक पर इंटरनेट यूजर्स का पसीजा दिल, 3 घंटे में हो गयी पैसे की बारिश

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts