Saturday, October 1, 2022

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में फिर निकले शहनाज गिल के आंसू, बॉलीवुड डेब्यू से पहले हुईं इमोशनल!

पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शहनाज ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू कर दी है. अपने करियर का नया पड़ाव शुरू कर शहनाज की खुशी का ठिकाना नहीं है. पर ये पल उनके लिए काफी ज्यादा भावुक भी है. सेट पर शहनाज को अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की याद जो सता रही है.

शहनाज को मिली सलमान खान की फिल्म

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि शहनाज इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर खुश हैं. उनका सपना पूरा हो रहा है. शहनाज की एक्साइमेंट पीक पर है. पर इस बड़े दिन वे अपने दोस्त सिद्धार्थ को काफी मिस कर रही हैं. क्योंकि सिद्धार्थ को भी इस दिन का इंतजार था. रिपोर्ट में बताया गया है कि शहनाज अभी काफी इमोशनल हैं. वे अपने जज्बातों को काबू में नहीं रख पा रही हैं. वे सिद्धार्थ को याद कर बुरी तरह रो रही हैं. 

क्यों इमोशनल हुईं शहनाज?

सूत्र ने बताया कि शहनाज करियर में काफी आगे आ गई हैं. उनके सपने सच होने जा रहे हैं. ये बड़ी वजह है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रही हैं. लेकिन वो ये भी जानती हैं कि सिद्धार्थ हमेशा ही उनके साथ हैं. अभी इसे लेकर वो काफी पॉजिटिव हैं. शहनाज लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं. वे बहादुर हैं और अभी उन्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता. शहनाज को एक दिन बॉलीवुड पर राज करते देखने का सभी को इंतजार  है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती के किस्से जगजाहिर हैं. दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. उनके डेट करने की खबरें थीं लेकिन कभी सिडनाज ने अपने प्यार को ऑफिशियल नहीं किया. सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल के कई गाने भी रिलीज हुए. सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट पड़ने से निधन हुआ था. शहनाज की ग्रूमिंग में सिद्धार्थ का अहम योगदान था. एक्टर शहनाज को शाइन करते देखना चाहते थे, लेकिन किसे पता था सिद्धार्थ की ये ख्वाहिश अधूरी रह जाएगी.

साउथ अभिनेत्री ने की आत्महत्या, वीडियो चैट के दौरान पंखे से लटकर लगाई फांसी

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts