Saturday, October 1, 2022

Sirohi News : भाई-बहन ने गुजरात में इलाज के दौरान तोड़ा दम, बीमारी का नहीं चला पता ,3 दिन में एक परिवार के 3 बच्चों की मौत

सरूपगंज. फूलाबाई खेड़ा में अज्ञात बीमारी की दस्तक से एक ही परिवार में तीन दिन में तीन बच्चों की मौत हो गई। बुधवार को जिला कलक्टर ने तत्परता दिखाते हुए मेडिकल टीम, स्वास्थ्यकर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम को मौके पर भेजने के साथ खुद भी मौके पर पहुंचे।


जानकारी के अनुसार फूलाबाई खेड़ा के रूपण माता निवासी समाराम जणवा के 12 वर्षीय पुत्र राजेश जणवा व 15 वर्षीया पुत्री संतोष जणवा इस अज्ञात जानलेवा बीमारी की चपेट में आए। बुधवार को दोनों भाई-बहन ने गुजरात में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि, दो दिन पूर्व समाराम जणवा के घर आए भांजे भारजा निवासी विपुल पुत्र शंकरलाल की मौत हो गई थी।परिजन दोनों मृतकों के शव लेकर पैतृक गांव पहुंचने की सूचना पर एसडीएम हसमुख कुमार, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, बीसीएमओ डॉ. एसपी शर्मा, बीडीओ हनुवीरसिंह विश्नोई, नायब तहसीलदार दलपतसिंह राठौड़ व नारायणलाल देवासी, चिकित्सा प्रभारी डॉ. रामलाल, पीसीसी सचिव नींबाराम गरासिया, पटवारी अखाराम, इंदरसिंह देवड़ा, समाराम चौधरी समेत मेडिकल टीम मौके पर पहुंची।घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय विधायक समाराम गरासिया मौके पर पहुंचे और जानकारी लेकर चिकित्सा विभाग को आवश्यक निर्देश दिए. साथ ही पीड़ित परिवार को ढाढंस बंधाया. गांव में एसडीएम हंसमुख कुमार, नायब तहसीलदार नारायण देवासी, दलपत सिंह, चिकित्सा विभाग के कल्पेश जानी सहित चिकित्सा विभाग की टीम मौजूद है. घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी पर जिला कलेक्टर (Collector) डॉ. भंवर लाल चौधरी भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम को दिशा-निर्देश दिए.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts