Monday, September 26, 2022

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान सारा तेंदुलकर का रिएक्शन आया सामने, social media पर viral video

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को खेले गए IPL मैच में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर मुंबई इंडियंस की टीम को सपोर्ट करने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचीं थीं. मैच के दौरान सारा तेंदुलकर ने ऐसा अजब सा रिएक्शन दिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर सनसनी मचा रहा है. 

सारा तेंदुलकर ने दिया ऐसा अजब सा रिएक्शन

दरअसल, फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि मैच में ऐसा क्या हुआ, जिसे देख सारा तेंदुलकर चीख पड़ीं. हुआ यूं कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम के सामने 194 रनों का टारगेट रखा. 

मैच का नतीजा टिम डेविड के रन आउट ने बदल दिया

जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 190 रन ही बना पाई और 3 रन से मैच हार गई. इस मैच का नतीजा मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड के रन आउट ने बदल दिया. 

18वें ओवर में रन आउट हुए टिम डेविड

एक समय मुंबई इंडियंस की टीम टिम डेविड के क्रीज पर रहते इस मैच को जीतते हुए दिखाई दे रही थी, लेकिन 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर रन भागने के चक्कर में टिम डेविड रन आउट हो गए. टिम डेविड ने रन आउट होने से पहले 18 गेंदों पर 46 रन बनाए थे, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. read more- IPL में फिर बोतल से बाहर आया स्पॉट फिक्सिंग का जिन्न, ऋषभ पंत का वीडियो वायरल

टिम डेविड को टी नटराजन ने रन आउट कर पवेलियन भेजा

टिम डेविड को टी नटराजन ने रन आउट कर पवेलियन भेजा था. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर टिम डेविड के विकेट की कीमत की जानती थीं. टिम डेविड अगर आउट नहीं होते तो मैच मुंबई इंडियंस की टीम जीत जाती, लेकिन टिम डेविड के रन आउट होने से मुंबई इंडियंस 3 रन से मैच हार गई. टिम डेविड जब आउट हुए तो सारा तेंदुलकर ये देख नहीं कर पाईं और चीख पड़ीं. 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts