Saturday, October 1, 2022

हैरान कर देगी भिवाड़ी से गिरफ्तार साइको किलर की कहानी, रेप के बाद बेरहमी से कर देता है प्रेमिका की हत्या

राजस्थान पुलिस ने जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में दो महीने पहले हुए एक युवती की हत्यारोपी को गिरफ्तार कर हैरान करने वाला खुलासा किया है। आरोपी साइको किलर को पुलिस ने भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी मिेंटू उर्फ विक्रम सेक्स एडिक्ट है और 50 से जयादा लड़कियों को प्रेम में फंसाकर उससे संबंध बना चुका है।

अलवर में भी दर्ज है रेप का मामला

राजस्थान पुलि को जांच में पता चला कि करधनी थाना क्षेत्र में युवती की हत्या उसके प्रेमी मिंटू उर्फ विक्रम ने की थी। मिंटू इससे पहले भी ग्वालियर में अपनी प्रेमिका को मारकर रेल की पटरियों पर फेंक चुका है। इतना ही नहीं, राजस्थान के अलवर में भी उसके खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

रेप और मर्डर का आरोपी मिंटू भिवाड़ी में अपनी पहचान बदल कर रह रहा था। अपने परिवार से कोई रिश्ता नहीं रखता था। खास बात यह है कि एक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दूसरे शहर में चला जाता था। कहीं आयकर अधिकारी तो कहीं आर्मी ऑफिसर और तो कहीं पुलिसवाला बनकर रहता था।

कई एंगल से जांच में जुटी है पुलिस

ग्वालियर वाली लड़की अपनी बहन के यहां आई थी, जिसे वो भगा कर ले गया था। हत्यारोपी मिंटू ने शादी की जिद करने पर ग्वालियर वाली लड़की की भी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। राजस्थान पुलिस को संदेह है कि मिंटू कई और भी लड़कियों के साथ वारदात को अंजाम दिया होगा। फिलहाल, पुलिस कई पहलुओं से मामले की जांच में जुटी है। आरोपी मिंटू मानसिक रूप से साइको किलर लग रहा है। इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस साइक्लोजिस्ट की भी मदद ले रही है। भिवाड़ी में भी यह नाम बदलकर एक पुलिस वाला बनकर रह रहा था।

रौशनी के साथ लिव इन में था साइको किलर साइको

किलर हत्यारोपी मिंटू के मामले में ताजा अपडेट यह है कि जयपुर में वो रौशनी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। उसकी मुलाकात मिंटू से एक होटल में हुई थी। होटल की यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई। उसके बाद दोनों में प्यार हो गया। दोनों कुछ समय के लिए उत्तर प्रदेश हरदोई चले गए लेकिन उसके बाद मिंटू और रौशनी वापस राजस्थान आ गए।

जयपुर के करधनी के आर्मी नगर में रहने लगे। आरोपी मिंटू रौशनी को वेश्यावृत्ति का काम नहीं करने और रात में नौकरी नहीं करने के लिए मना करता था। रौशनी ने वेश्यावृत्ति का काम नहीं छोड़ा तो मिंटू ने तकिए से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद मौके से फरार हो गया।

रौशनी की हत्या को गलत एंगल देने के लिए उसने पड़ोसी को फोन कर रौशनी से बात करने का बहाना भी बनाया। पुलिस आरोपी की 2 महीने से तलाश कर रही थी। मुखबीर से पुलिस को आरोपी के अलवर के भिवाड़ी में होने की सूचना मिली थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े

करौली हिंसा पर राजनीती तेज़, आज निकलेगी बीजेपी की न्याय यात्रा, कर्फ्यू की अवधि में भी 1 दिन का इज़ाफ़ा

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts