Saturday, October 1, 2022

राजस्थान के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की कहानी, साथ में Reels बनाने वाले दोस्त ने ही ले ली जान

भारत में ऐसे तो कई अपराध की घटना और गैंगवार होते रहते है। लेकिन राजस्थान के एक गैंगवार ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। राजस्थान के कोटा में हुए गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर डॉन देवा गुर्जर को दूसरे गैंग के लोगों ने मौत की नींद सुला दी। देवा की हत्या के मामले में कई बेहद चौंकाने वाले खुलासे हुए। देवा की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसके खास दोस्त बदमाश बाबूलाल गुर्जर पर लगा। ये वही बाबूलाल गुर्जर है जिसके साथ देवा रील्स बनाया करता था। करीब 5 महीने पहले देवा और बाबूलाल गुर्जर की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती काफी गहरी होती चली गयी। लेकिन कहा जाता है न दोस्ती कब दुश्मनी में तब्दील हो जाए पता भी नहीं चलता।

हत्या से कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा

देवा के भाई रंगलाल ने ही बाबूलाल और उसके साथियों पर अपने भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं देवा के परिवार का कहना है कि रावतभाटा प्लांट में उसने किराए पर गाड़ियां लगा रखी थीं। कोटा के चेचट के रहने वाले बाबूलाल को देवा की कमाई के बारे में भनक लगी। फिर वह उसे अवैध वसूली के लिए धमकाने लगा। उसने देवा से 5 लाख रुपये की डिमांड की थी। परिजनों का दावा है कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी, बल्कि थाने में भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। परिवार ने आरोप लगाया है कि बाबूलाल गुट ने पुलिस के सामने ही देवा को देख लेने की धमकी दी थी।

परिवार की माने तो देवा की हत्या की पूरी प्लानिंग पहले ही कर ली गयी थी। देवा सोमवार को अपनी गाड़ी ठीक कराने रावतभाटा गया हुआ था। उसके साथ कुछ साथी भी थे। देवा ने गाड़ी को एक मिस्त्री के पास छोड़ा और सैलून आ गया। बदमाशों को देवा के हर मूवमेंट की जानकारी थी। जब सैलून में देवा अकेला था तो बदमाशों ने उस पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। देवा पर तेजधार हथियार से एक दो नहीं बल्कि कई वार किए गए थे। उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई थी।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय था देवा गुर्जर

देवा गुर्जर की हत्या के बाद उसके पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया में सक्रियता के बारे में काफी चर्चा हो रही है। बताया जाता है कि देवा को सोशल मीडिया का काफी क्रेज था। वह अक्सर अपने स्टंट के वीडियो पोस्ट किया करता था। इसके लिए उसने अलग से केमरामैन भी रख रखा था। उसके सोशल मीडिया पेज पर करीब 2 लाख फॉलोअर्स भी हैं इसके साथ ही सोशल मीडिया पर डॉन देवा के नाम से कई फैन पेज भी हैं।

2 पत्नी, 9 बच्चे

अगर बात करे देवा की पारिवारिक जीवन की तो उसने दो शादियां की थीं, इसके साथ ही उसके कुल 9 बच्चे थे। उसकी एक पत्नी का नाम काली बाई और दूसरी का इंदिरा बाई था। उसकी दोनों पत्नियां एक साथ एक ही घर में रहा करती थीं। करवाचौथ का व्रत से लेकर शॉपिंग करना दो

यह भी पढ़े

राम मंंदिर निर्माण के लिए राजस्थान से तराशे पत्थरों का अयोध्या आना जारी, जानिए- कब से खुलेगा मंदिर का गर्भगृह

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts