Saturday, October 1, 2022

अब घर बैठे देख सकते हैं यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2, बस करना होगा ये काम

साउथ सुपरस्टार यश की हालिया रिलीज़ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ चुकी है. फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने अकेले ही 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिज़नेस कर लिया है, जबकि फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1000 करोड़ रुपये के भी पार चला गया है. फिल्म अभी भी कुछ स्क्रीन्स पर चल रही है, लेकिन अगर आप इसे घर बैठे देखना चाहते हैं तो अब ये भी मुमकिन है.

दरअसल अमेज़न प्राइम वीडियो केजीएफ 2 का ओटीटी पर बेसब्री से इंतज़ार कर रहे लोगों के लिए अर्ली एक्सेस लेकर आया. इसके तहत आप 199 रुपये देकर प्राइम वीडियो पर केजीएफ 2 देख सकते हैं. इसके लिए आपको प्राइम वीडियो का सब्सक्राइबर होने की भी ज़रूरत नहीं है. कोई भी किराया देकर फिल्म देख सकता है.

अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म एसडी में पांच भाषाओं में उपलब्ध होगी. केजीएफ: चैप्टर 2 के अलावा, दर्शक नई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के साथ-साथ दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्मों के विविध चयन को किराए पर ले सकते हैं. कुछ दिन पहले ही अमेज़न की ओर से बताया गया था कि फिल्म को लेकर जल्द ही अपडेट दिया जाएगा.

केजीएफ 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. इस फिल्म में यश ने मुख्य भूमिका निभाई है. उनके अलावा फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी, अर्चना जोइस और प्रकाश राज जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आए हैं. फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. समीक्षों ने भी इसकी तारीफ की है. फिल्म सिनेमाघरों में एक महीने बाद भी ज़ोरदार कमाई कर रही है. इसने 5वें हफ्ते की शुरुआत भी अच्छी की है. पांचवें हफ्ते में शुक्रवार को 1.23 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.14 करोड़ रुपये और रविवार को 2.98 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही फिल्म के हिंदी वर्ज़न की कुल कमाई अब 427.05 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है.

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts