Saturday, October 1, 2022

Smartphone: भारत में 6000mAh बैटरी के साथ Infinix Hot 12 Play हुआ लॉन्च, जाने क्या है कीमत

इनफिनिक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन इनफिनिक्स Hot 12 Play को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने भारत मे इस फोन को 8,499 रुपये में लॉन्च किया है, जो कि इसके 4जीबी,64जीबी स्टोरेज के लिए है. खास बात ये है कि इस फोन में ग्राहकों को हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और Unisoc चिपसेट है. कंपनी ने फोन को डेलाइट ग्रीन, हॉरिज़न ब्लू और रेसिंग ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है, और इस फोन को 30 मई को फ्लिपकार्ट के ज़रिए सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के सभी फीचर्स…

Infinix Hot 12 Play में 6.82 इंच का सेंटर्ड पंच होल डिस्प्ले दिया गया है. ये LCD पैनल के साथ आता है, और इसका रेजोलूशन 1612×720 पिक्सल है. खास बात ये है कि बजट फोन होते हुए भी फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है.

ये फोन Unisoc T610 SoC के साथ आता है. ये डिवाइस XOS 10 पर बेस्ड एंड्रॉयड 11 पर काम करता है. कंपनी ने इस फोन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है, जो कि 4GB + 64GB है. ये फोन उन ग्राहकों के लिए बहुत काम का साबित हो सकता है जो कि कम कीमत में ज़्यादा बैटरी वाले फोन चाहते हैं.

कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें कि एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, और एक AI लेंस मिलेगा. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

सबसे खास है फोन की बैटरी

पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग के साथ आएगी. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G, सिंगल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ, GNSS , और USB Type-C मिलता है. इस फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक, एक डेडिकेटेड MicroSD कार्ड स्लॉट, और एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts