Wednesday, September 28, 2022

राजस्थान में एक बार फिर तनाव का माहौल, हिंदुवादी कार्यकर्ता की सड़क पर पीट-पीटकर की हत्या

मंगलवार रात को चित्तौड़गढ़ के गाधीनगर क्षेत्र में मोक्ष धाम चौराहे पर हत्यारों से लेस मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने बीजेपी के पुर्व पार्षद जगदीश सोनी पुत्र और हिंदूवादी कार्यकर्ता रतन सोनी पर जान लेवा हमला कर फरार हो गए. घटना की सुचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल रतन सोनी को सावलिया चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसकी हालत गम्भीर होने पर उदयपुर रैफर कर दिया. उदयपुर ले जाते समय ही रतन की मौत हो गई. 

रतन की मौत की सुचना शहर में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते सावलिया चिकित्सालय और सुभाष चौक पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. शहर में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. सूचना पर चित्तौड़गढ़ सांसद सी पी जोशी, चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्र भान सिंह भी कोतवाली पहुंचे और परिजनों के साथ जाकर आठ से दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. शहर में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

शहर में सर्व हिंदू समाज के लोग एकत्रित हो रहे हैं. सुभाष चौक पर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. भारी मात्रा में पुलिस का जाब्ता तैनात है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सांदु, उपखंड अधिकारी श्यामसुंदर विश्नोई, डीवाईएसपी बुद्धराज टाक सुभाष चौक पर मौजूद हैं. इसी बीच राष्ट्रीय बजरंग दल ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चित्तौड़गढ़ बंद का आह्वान किया है.

हत्या के मामले में पुलिस थाना कोतवाली चित्तौड़गढ़ ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को डिटेन किया है. जल्द ही प्रकरण का खुलासा जा सकता है.

राजस्थान राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस व भाजपा के उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts