Saturday, October 1, 2022

डेढ़ साल के मासूम का छत पर रखी 500 लीटर की टंकी में मिला शव , ऊपर से लगा था ढक्कन : हत्या की आशंका

कोटा : रामपुरा थाना क्षेत्र की में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। डेढ़ साल के मासूम का शव सोमवार रात छत पर रखी 500 लीटर की पानी की टंकी में मिला। टंकी का ऊपर से ढक्कन लगा हुआ था। परिजन मासूम के शव को निकाल कर तुरंत अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस को कार्रवाई नहीं करने की बात कहते हुए मासूम के शव को दफना दिया। आज सुबह मामले की जांच की मांग को लेकर आईजी को ज्ञापन दिया। परिजनों ने बच्चे की हत्या की आशंका जाहिर की है।

मृतक अबीर के पिता इमरान नगर निगम में LDC है। इमरान ने बताया कि करबला इलाके उसके 9 भाइयों का परिवार है। दो भाई एक मकान में रहते हैं। 7 भाई सामने वाले मकान में रहते है। सोमवार को इमरान की पत्नी शाम 5 बजे सामने वाले मकान में बच्चे को लेकर गई थी। साढ़े 5 बजे वो किचन में खाना बना रही थी। बच्चा खेल रहा था। उसी दौरान उसका बेटा अबीर गायब हो गया। परिजनों ने उसे तलाशा, लेकिन नहीं मिला। रात साढ़े 7 बजे मकान की दूसरी मंजिल पर रखी पानी की 500-500 लीटर की 3 टंकियों में से एक टंकी में अबीर का शव मिला। अबीर का शव फूला हुआ था।
मृतक के नाना सईद ने बताया टंकी में पानी भरा हुआ था। गर्मी तेज होने कारण पानी गर्म हो रहा था। बच्चा घुटनो के बल चलता है। वो दो मंजिल की सीढ़ियों पर कैसे चढ़ा होगा? कैसे पानी की टंकी में गया होगा? टंकी की ऊंचाई 3 से साढ़े फीट है। ऊपर से ढक्कन भी लगा हुआ था। ये सब हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। उन्होंने आईजी को ज्ञापन देकर मामले की जांच की मांग की है।

सीआई हंसराज ने बताया की कल शाम को साढ़े 6 बजे के आसपास की घटना बताई गई है। परिजनों ने कार्रवाई नही चाहने के सम्बंध में लिखित में दिया। परिजनों ने पानी में डूबने से मौत होना बताया था।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts