Wednesday, September 28, 2022

IG उमेशचंद्र दत्ता पहुंचे बांदीकुई कॉलेज छात्र अपहरण मामले की जानकारी ली, 48 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग

जिले से बांदीकुई से 2 दिन पूर्व छात्र के अपहरण मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस अपहरण करने वाले बदमाशों व अपहरत छात्र का कोई सुराग नहीं लगा पाई, इसके चलते बांदीकुई कस्बे के स्थानीय व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश बना हुआ है। आक्रोशित व्यापारियों ने मंगलवार को बाजार बंद रखकर विरोध जताया था, ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता ने बुधवार को बांदीकुई पहुंच मामले के हर पहलू की जानकारी ली। इसके बाद एसपी राजकुमार गुप्ता व डिप्टी एसपी उदयसिंह से पूरे मामले की जानकारी ली।

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कार से किया था अग्वाह

पुलिस ने बताया कि 25 अप्रैल को बांदीकुई के बड़ियाल रोड़ से निजी कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ने वाले छात्र अनमोल अरोड़ा का कार सवार अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। अपहरण की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई व सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले तो अपहरण करने वाले बदमाशों की कार के फुटेज मिले। लेकिन कार के नंबरों की जांच की तो नंबर प्लेट फर्जी निकली।

एसपी राजकुमार गुप्ता कर रहे मामले की मॉनिटरिंग

वहीं घटना के बाद पुलिस द्वारा जिले में नाकेबंदी करवाई, साथ ही एसपी राजकुमार गुप्ता भी बांदीकुई पहुंचे और अपहरण स्थल का मौका मुआयना कर साथ सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन अभी तक छात्र अनमोल अरोड़ा का सुराग नहीं लगा है। एसपी ने बताया- छात्र की तलाश में जिले के आधा दर्जन थानों की पुलिस टीमें गठित कर जगह-जगह दबिश दी जा रही है। वहीं डीएसटी और एसआईटी की टीम भी लगातार छात्र को ढूंढने का प्रयास कर रही हैं।

व्यापारियों में डर का माहौल

व्यापारियों का कहना है- क्षेत्र में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, इससे डर और भय का माहौल बना हुआ है। ऐसे में यही हालात रहे तो व्यापारियों को पलायन करना पड़ेगा। उनका कहना है कि घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस छात्र को ढूंढने की तो दूर की बात, बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा पाई, छात्र अनमोल अरोड़ा के परिजन काफी चिंतित हैं।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts