Monday, September 26, 2022

असलियत में कितना कमा लेते हैं पंचायत वेब सीरीज वाले सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार, जानकर दंग रह जाएंगे आप

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज टीवीएफ की पंचायत वेब सीरीज इन दिनों काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। वेब सीरीज में गावों की जिंदगी को जिस बेहतर तरह से दिखाया गया है, वो वाकई काबिले तारीफ है। वेब सीरीज में मनोरंजन तो है ही, साथ ही ग्रामीण भारत में होने वाली छोटी-छोटी परेशानियों को भी अच्छी तरह से दर्शाया गया है। वेब सीरीज के हर किरदार ने अपना रोल बेहतरीन ढंग से निभाया है। वेब सीरीज के मेन लीड एक्टर यानी अपने सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार तो छा ही गए हैं। इससे पहले भी पंचायत के पार्ट वन में जितेंद्र कुमार ने अपनी एक्टिंग से सबका मन मोह लिया था। 

जितेंद्र कुमार की सबसे खास बात है कि एवरेज लुक्स होने के बाद भी वो किरदार में हीरो वाला दम भर देते हैं। एक तरह से उन्होंने हीरो होने की परिभाषा ही बदलकर दिखा दी है। कहने के लिए जितेंद्र कुमार वेब सीरीज के हीरो हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने एक्टिंग की है, एकदम सामने वाला रियलिटी में उन्हें पंचायत सचिव ही समझने लगता है। वेब सीरीज में जितेंद्र का नाम अभिषेक त्रिपाठी है जो एक पंचायत सचिव हैं और उन्हें महीने के 20 हजार रुपये मिलते हैं। संतोष की बात बस ये है कि उनकी नौकरी सरकारी है। कम सैलरी के मुद्दे को वेब सीरीज में कई जगह दिखाया भी गया है। 

ऐसे में पंचायत में 20 हजार कमाने वाले सचिव जी की असली सैलेरी काफी अलग है। यानी उनकी असलियत में कमाई इससे कहीं ज्यादा है लेकिन इतनी है जिसके बारे में पढ़कर शायद आप थोड़ा चौंक भी जाएंगे। क्योंकि सिर्फ पंचायत ही नहीं, जितेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने फेमस वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री में जीतू भैय्या का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके अलावा भी जितेंद्र कुमार कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ चुके हैं। आइए जानते हैं कि कितना कमाते हैं जितेंद्र कुमार और क्या है उनकी नेट वर्थ।

अगर सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार की असलियत की कमाई देखें तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि उन्हें हर एक एपिसोड के महज पचास हजार रुपये मिलते हैं। यानी पंचायत में अगर आठ एपिसोड हैं तो उन्होंने प्रति एपिसोड के अनुसार 4 लाख रुपये कमाए। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन्हीं सब वेब सीरीज और फिल्मों के किरदार से जितेंद्र कुमार अब तक करोड़ों रुपया कमा चुके हैं और उनकी नेट वर्थ करीब 7 करोड़ रुपये है

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हैं सबसे महंगे जज, जानें टीवी की दुनिया में कौन सा सितारा वसूल करता है कितनी फीस

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts