Monday, September 26, 2022

दो सगी बहनों ने 60 साल के बुजुर्ग को भी नहीं छोड़ा, झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी देकर मांगे दस लाख

जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने दो सगी बहनों के खिलाफ एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज करवाया है। पीडित का आरोप है कि दोनों संगी बहनों ने झूठे मामले में फंसा कर 10 लाख रुपए की डिमांड भी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।


जांच अधिकारी एएसआई जगदीश नारायण ने बताया कि राज रेजिडेंसी निवासी कैलाश चंद गुप्ता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके बड़े बेटे विपुल गुप्ता की पत्नी का वर्ष 2018 में निधन हो गया था। बेटे की 8 और 5 साल की दो बेटियां हैं। 3 साल पहले विपुल की मुलाकात राधा उर्फ राधिका नामक युवती से हुई, जिसने विपुल के विधुर होने का फायदा उठाया। युवती ने अपनी बहन एकता के साथ मिलकर परिवादी के घर पर आना-जाना शुरू किया और देखते ही देखते सभी सदस्यों का विश्वास जीत लिया।

60 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति कैलाश चंद ने बताया कि साल 2018 में उसके बेटे विपुल की पत्नी का निधन हो गया था. इसके बाद में विपुल की मुलाकात एकता और राधिका से हुई. कुछ दिनों की मुलाकात के बाद दोनों बहनों ने उनके घर पर भी आना जाना शुरू किया. कुछ दिनों बाद में राधिका ने उसके बेटे विपुल से शादी करने का प्रस्ताव रखा. विपुल ने जब मना किया तो राधिका और एकता ने झगड़ा करना शुरू कर दिया. 

उसके बाद में थाने में जाकर झूठा मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगी. बुजुर्ग व्यक्ति का आरोप है कि राधिका ने 3 सालों में मदद के नाम से उनसे करीब डेढ़ लाख रुपए भी ले लिए. वापस मांगने पर वह झगड़ा करने लगी. विपुल ने जब उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो पहले तो उसने झूठा दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की बात कही. और उसके बाद ऐसा नहीं करने की एवज में 10 लाख रुपए की मांग कर दी. बुजुर्ग व्यक्ति की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर अब सांगानेर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी 

यह भी पढ़े

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेने जाते राजस्थान के दो जवान शहीद 

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts