Saturday, October 1, 2022

जयपुर में शातिर चोरो ने 2 मिनट में उड़ाया लाखों बैग, दुल्हन की मां के नीचे रखते ही उठा ले गए, सीसीटीवी में कैद हो गई वारदात

जयपुर में एक शादी के दौरान रिजॉर्ट से जेवरात और नकदी से भरा बैग चोरी हो गया। बैग में 6.30 लाख रुपये के हीरे-सोने के आभूषण और 3 लाख रुपये की नकदी थी। रिजॉर्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी की वारदात कैद हो गई। महज 2 मिनट में बदमाश रिजॉर्ट से फरार हो गए। मुहाना थाना पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

पत्रकार कॉलोनी मानसरोवर निवासी मोहित शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनकी बहन की शादी 21 मई को मुहाना बालाजी बैंक्वेट एंड रिजॉर्ट में थी। रात करीब साढ़े नौ बजे दूल्हा मंच पर था। स्टेज पर फोटोग्राफी चल रही थी। फोटो सेशन के दौरान उनकी मां मंजू भी स्टेज पर खड़ी थीं। फोटो लेते वक्त मां ने हाथ में पर्स बगल में टेबल पर रख दिया। करीब एक मिनट बाद जब बैग ले जाया गया तो वह गायब मिला। परिजनों ने जेवरात व नकदी से भरे बैग के चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चोरी के बैग में 6.30 लाख रुपये के हीरे-सोने के आभूषण, 6.30 लाख रुपये की नकदी और एक मोबाइल फोन रखा गया है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई वारदात
रिजॉर्ट के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। रात 9:37 बजे एक लड़का फोटो खींचने के लिए अपना बैग गिराता हुआ दिखाई दे रहा है। बैग को अपने बड़े बैग में रखकर हलवाई कोठरी में चला जाता है। वहां उनका एक और साथी उनके मोबाइल पर बात करते हुए इंतजार करता नजर आ रहा है। करीब पहुंचते ही दोनों रात 9:39 बजे तुरंत मेन गेट से बाहर निकल गए। फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों चोरों की तलाश कर रही है।

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts