Monday, September 26, 2022

जानें कब रिलीज होगी केजीएफ-3, मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ-2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। इस फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। वहीं केजीएफ के दूसरे पार्ट के बाद से ही फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब केजीएफ-3  को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

फिल्म के डायरेक्ट प्रशांत नील केजीएफ-3 को लेकर बीच-बीच में कुछ ना कुछ अपडेट देते रहते है और अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि केजीएफ-3 साल 2025 तक दर्शकों के बीच आएगी। इस फिल्म का इंताजर कर रहे फैंस को अभी और लंबा इंतजार करना पड सकता है। इतना ही नहीं ये भी खबर आई है कि तीसरे पार्ट में कमल हासन और राणा दग्गुबाती की भी एंट्री हो सकती हैं।

कुछ दिनों पहले यश ने एक इंटरव्यू में केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर कहा था कि, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा। आगे कहा कि, ‘मैंने और प्रशांत ने केजीएफ 3 के लिए काफी सारे सीन्स सोचे हैं, बहुत सी ऐसी चीजें थी, जो हम चैप्टर 2 में नहीं कर सकते थे जिसे हम चैप्टर 3 में करना चाहते हैं। पहला और दूसरा पार्ट हिट होने के बाद अब डायरेक्टर कहानी आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं जो दोनों पार्ट के मुकाबले जबरदस्त होगी।

केजीएफ-2 की बात करें तो इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और जल्द ही ये फिल्म 1300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। इतना ही नहीं ये फिल्म कई फिल्मों को पछाड़ते हुए अभी भी कई रिकॉड कायम कर रही है।

कश्मीर में ब्लास्ट से उड़ गया था कुणाल खेमू का घर, फिर भी क्यों खुश थे एक्टर? जानें वजह

आपकी राय

क्या मायावती का यूपी चुनावों में हार के लिए मुस्लिम वोटों को जिम्मेदार ठहराना सही है?

View Results

Loading ... Loading ...

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

Latest Posts